भोजपुरी सुपर स्‍टार खेसारीलाल यादव ने मुंबई में पीआरओ संजय भूषण पटियाला का आज बर्थडे अपने बंगले पर मनाया। इस मौके पर उन्‍हें अंग वस्‍त्र और फूल मालाओं से सम्‍मानित किया गया। इसके बाद संजय ने केक काट कर अपना जन्‍मदिन मनाया। इस मौके पर निर्देशक लाल बाबू पंडित भी मौजूद रहे, जिन्‍होंने खेसारीलाल यादव के साथ केक खिला कर संजय भूषण पटियाला को बधाई एंव शुभकामनाएं दी।

आपको बता दें कि सुपर स्‍टार खेसारीलाल यादव, अली खान, प्रिंस राजपूत, गुंजन पंत, दिलीप जोशी समेत कई फिल्‍मी सितारों ने संजय भूषण पटियाला को उनके जन्‍मदिन के मौके पर बधाईयां दी । इसके बाद संजय भूषण पटियाला ने कहा कि मेरे लिए यह दिन बेहद खास रहा है और इसे खास बनाने में मेरे परिवार, दोस्‍तों और चाहने वालों के साथ – साथ भोजपुरी फिल्‍म इंडस्‍ट्री के सितारों की दुआएं वजह रही है। इसके लिए मैं सबका शुक्रगुजार हूं।

संजय भूषण पटियाला सक्रिय रूप से भोजपुरी फिल्‍म इंडस्‍ट्री में काम कर ही रहे हैं। साथ ही वे हिंदी, गुजराती, मराठी, पंजाबी, बंगाली समेत कई अन्‍य भाषाओं की फिल्‍मों में प्रचारक की भूमिका सफलतापूर्वक निभा रहे हैं। कोरोना काल में भी उन्‍होंने अपनी भूमिका का निवर्हन बखूबी किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Language »