Warning: Invalid argument supplied for foreach() in /home/thespicynews/public_html/wp-includes/class-wp-post-type.php on line 568
खेसारीलाल यादव और पाखी हेगड़े का गाना ‘बंगलनिया’ को 4 घंटे में मिला 2 मिलियन व्‍यूज - The Spicy News

खेसारीलाल यादव और पाखी हेगड़े का गाना ‘बंगलनिया’ को 4 घंटे में मिला 2 मिलियन व्‍यूज

 खेसारीलाल यादव और पाखी हेगड़े का गाना ‘बंगलनिया’ को 4 घंटे में मिला 2 मिलियन व्‍यूज

6 साल बाद पाखी हेगड़े का सुपर स्‍टार खेसारीलाल यादव के साथ हुआ धमाकेदार कमबैक

भोजपुरी सुपर स्‍टार खेसारीलाल यादव और पाखी हेगड़े का गाना ‘बंगलनिया’ आज रिलीज के साथ ही जबरदस्‍त तरीके से वायरल हो गई है। इस गाने ने महज 4 घंटे में 2 मिलियन व्‍यूज के आंकड़ें को पार कर लिया और यह तेजी से रिकॉर्ड की ओर बढ रहा है। चैत्र नवरात्र के पावन अवसर पर गाना ‘बंगलनिया’ आदिशक्ति फिल्‍म्स के यूट्यूब चैनल पर रिलीज हुआ है, जिसे अब तक 2,207,587 व्‍यूज मिल चुका है। वहीं, इस गाने की सबसे खास बात ये है कि इसमें 6 साल बाद पाखी हेगड़े ने भोजपुरी गाने में वापसी की है, वो भी खेसारीलाल यादव के साथ है। दोनों की जोड़ी दर्शकों को खूब पसंद भी आ रही है।

खेसारीलाल यादव और पाखी हेगड़े का गाना ‘बंगलनिया’ को 4 घंटे में मिला 2 मिलियन व्‍यूज

वहीं, गाना ‘बंगलनिया’ को लेकर खेसारीलाल यादव और पाखी हेगड़े बेहद एक्‍साइटेड हैं। इस गाने को लेकर खेसारीलाल यादव ने कहा कि आजकल व्‍यवस्‍तता इतनी है कि 6 दिनों से सो नहीं पाया हूं। लेकिन आज जो मेरा गाना रिलीज हुआ है, जिसको मिले आपके प्‍यार से मेरे अंदर इनर्जी आ गई है। उन्‍होंने बताया कि 6 साल बाद पाखी हेगड़े ने कमबैक किया। उन्‍हें लगता था कि भोजपुरी में क्‍या करूं। खुद का बिजनेस उनका बहुत है। उसमें वो बिजी थी। लेकिन इस गाने में बिजली की तरह‍ डांस कर रहीं थी। 6 साल बाद भी भोजपुरी और भोजपुरी भाषा के लिए कमाल का जुनून देखने को मिला। मैंने उनके साथ पहली बार काम किया।

वहीं, पाखी ने कहा कि मैं इस गाने को लेकर बहुत एक्‍साइटेएड हूं। हमने परसों गाना का शूट किया और आज ही रिलीज हो गया है। ये भोजपुरी लोगों का प्‍यार है कि गाने को 2 मिलियन व्‍यूज मिले हैं। आपसे अपील है कि जल्‍दी – जल्‍दी हमारे गाने को 10 मिलियन बना दीजिए। खेसारीलाल यादव के साथ मैंने पहली बार काम किया है और बहुत मजा आया। यह बहुत प्‍यारा गाना है। मैं जैसा किरदार चाहती थी, वैसा ही था।

आपको बता दें कि गाना ‘बंगलनिया’ को खेसारीलाल यादव और अंतरा सिंह प्रियंका ने गाया है। लिरिक्‍स अखिलेश कश्‍यप का है। म्‍यूजिक रौशन सिंह का है। वीडियो डायरेक्‍टर आशीष सत्‍यार्थी हैं। कोरियोग्राफर गोल्‍डी जायसवाल और बॉबी जैक्‍सन हैं। पीआरओ संजय भूषण पटियाला हैं।

Related post

Language »