सिवान के महराजगंज से सिक्किम तक होगी फ़िल्म की शूटिंग मयूरी पायल एंटरटेनमेंट और ओम प्रोडक्शन हाउस के बैनर तले बनने वाली अभिनेता कृष्ण कुमार बेहद हर्ट टचिंग भोजपुरी फ़िल्म ‘पापा मैं छोटी से बड़ी हो गयी’ का शूटिंग स्टार्ट हो गया है। फ़िल्म की शूटिंग फिलहाल बिहार के सिवान जिले में महराजगंज के आसपास चल रही है। आधी फ़िल्म यहां शूट होगी और आधी चीन बॉर्डर, गंगटोक सिक्किम में शूट किए जाने हैं। इस फ़िल्म का निर्देशन सम्राट सिंह कर रहे हैं, जिनका कहना है कि फ़िल्म ‘पापा मैं छोटी से बड़ी हो गयी’ एक सामाजिक फ़िल्म है, जो मनोरंजन के साथ लोगों को एक सार्थक संदेश भी देगी। फ़िल्म साफ सुथरी होगी और और समाज की एक गंभीर पहलू पर आधारित भी होगी।

वहीं, कृष्ण कुमार इस फ़िल्म को लेकर बेहद आशान्वित हैं और कहते हैं कि इस तरह की फ़िल्म अब तक भोजपुरी सिनेमा में नहीं बनी है। नई कहानी के साथ एक बेहतरीन फ़िल्म हम अपने दर्शकों के लिए ला रहे हैं। उन्होंने कहा कि जहां तक कहानी की बात है तो यह फ़िल्म एक ऐसी लड़की की कहानी पर आधारित है, जिसका वजूद उस रिश्ते से आता है, जिसे समाज नाजायज कहता है। ऐसे में उस बच्ची के सामने अपने पिता को तलाश करने का संकट होता है, जिसके संघर्ष की कहानी है। इसमें प्रेम की भी अभिव्यक्ति है। यूं कहें कि फ़िल्म की कहानी में अद्भुत जर्नी है, जो बिहार से चलकर नार्थ ईस्ट के राज्य सिक्कम, गंगटोक तक पहुंचती है। बेहद अमेजिंग होगी हमारी फ़िल्म, जिसे हर किसी को देखना चाहिए।

आपको बता दें कि फ़िल्म ‘पापा मैं छोटी से बड़ी हो गयी’ में कृष्ण कुमार के साथ सोनम तिवारी, विनोद मिश्रा, समर्थ चतुर्वेदी, जे नीलम, शकीला माजिद, संजू सोलंकी, बालेश्वर सिंह, अभय राय, अमरजीत के लारी, अनूप यादव, मोनी रॉय मुख्य भूमिका में हैं। अतिथि भूमिका में नागेन्द्र उजाला होंगे। पीआरओ संजय भूषण पटियाला हैं। डीओपी सम्राट सिंह हैं। लीरिक्स नागेंद्र उजाला, अरबिंद तिवारी और अशोक राव का है। म्यूजिक अमन श्लोक और अशोक राव ने दिया है। एक्शन सुयोग रियाल का होगा। कोरियोग्राफर विवेक थापा होंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Language »