मधु मंजुल आर्ट्स प्रस्तुत और गीता तिवारी प्रोड्क्शन कृत भोजपुरी फिल्म ‘नईहर के चुनरी’ का ट्रेलर कल 13 अप्रैल को रिलीज होगा। फिल्‍म का ट्रेलर प्रिया म्‍यूजिक के ऑफिसियल यूट्यूब चैनल से जारी होगा, जिसके लिए सारी तैयारियां पूरी कर ली गई हैं। इस फिल्म की मुख्य भूमिका में कुणाल तिवारी और संजना राज हैं। फिल्म के निर्माता – निर्देशक धीरेन्द्र कुमार झा हैं। फिल्म ‘नईहर के चुनरी’ एक सामाजिक और पारिवारिक फिल्म है।

कल जारी होगा कुणाल तिवारी की फिल्‍म ‘नईहर के चुनरी’ का ट्रेलर

फिल्‍म के ट्रेलर को लेकर कुणाल तिवारी ने कहा कि कोरोना संक्रमण के बीच दर्शकों के लिए कल यूट्यूब पर हमारी मोस्‍ट अवेटेड फिल्‍म ‘नईहर के चुनरी’ का ट्रेलर आउट हो रहा है। इसके लिए हम बेहद खुश हैं और अपने दर्शकों से आग्रह करेंगे कि वे हमारी फिल्‍म के ट्रेलर को जरूर देखें। फिल्‍म महिला प्रधान होने के साथ – साथ स्‍टोरी बेस्‍ड है। इसका एक डायलॉग मेरे दिल के करीब है – ‘एक बहन जिसने मां होने का फर्ज निभाया/एक भाई जिसने पिता होने का फर्ज निभाया।‘ ऐसे कई डायलाग्‍स और दृश्‍य हैं, जो दर्शकों को बेहद पसंद आने वाले हैं।

कल जारी होगा कुणाल तिवारी की फिल्‍म ‘नईहर के चुनरी’ का ट्रेलर

फिल्म ‘नईहर के चुनरी’ में मधुर गीत और संगीत मुन्ना दुबे का है। पटकथा व संवाद इन्द्रजीत एस कुमार और सहायक निर्देशक अजय कुमार है। पीआरओ संजय भूषण पटियाला हैं । डीओपी नागेंद्र कुमार और प्रदीप शर्मा, एक्शन प्रदीप खडके और कोरियोग्राफी सुदामा मिंज और प्रसून यादव का है।

Language »