कड़ी मेहनत और लगन से काम करना है मेरी चाहत : मुकेश ओझा

तान्‍या एंटरटेंमेंट प्रस्‍तुत भोजपुरी फिल्‍म साईको थ्रिलर ‘डेंजरस इश्‍क’ में लीड रोल में काम कर रहे अभिनेता मुकेश ओझा ने कहा कि वे अपने काम के प्रति हमेशा सजग रहते हैं और इसमें कोई कंप्रोमाइज नहीं करते। यही वजह है कि आज मैंने हमेशा कड़ी मेहनत और लगन से काम किया है। और यही मेरी चाहत है। आपको बता दें कि मुकेश ओझा एक बेहतरीन कलाकार हैं और उनकी फिल्‍में बेहद अलग और नई होती है। क्‍योंकि वे हमेशा क्‍वालिटी के हिसाब से कहानी सेलेक्‍ट करते हैं।

तभी आज वे इस मुकाम पर हैं। लेकिन मुकेश की भी फिल्‍मी यात्रा एक साधारण इंसान की तरह बेहद स्‍ट्रगल के साथ हुई थी। जन्‍म 21 सितंबर 1992 को हुआ। लेकिन सिनेमा की ओर रूख 2010 में किया, जब मेगा स्‍टार रवि किशन स्‍टारर फिल्‍म प्रतिबंध बनी, जो बाद में ‘लागल सनेहिया के डोर’ के नाम से रिलीज हुई। इस फिल्‍म के लिए उन्‍होंने बेहद प्रयास किया, लेकिन इसमें उनको काम नहीं मिल पाया। फिर भी उन्‍होंने हार नहीं मानी और साल 2011 में आखिर कार उन्‍हें काम मिला ‘हमारे सईया दरोगा’ में। इसमें उन्‍होंने चरित्र अभिनेता का किरदार निभाया।

इसके बाद साल 2013 में धीरज कुमार के साथ उन्‍हें फिल्‍म ‘सबसे बड़ा मुजरिम’ में काम मिला। वे इस फिल्‍म में धीरज कुमार के असिस्‍टेंट डायरेक्‍टर थे, जबकि यह फिल्‍म आशिकी फेम राहुल रॉय और काजल राघवानी को लेकर बनाया गया था। इस फिल्‍म में उन्‍हें बेहद एक्‍सपोजर मिला। और वे अगले साल यानी 2014 में फिर से धीरज कुमार को फिल्‍म ‘लफंगे’ में असिस्‍ट करते नजर आये। फिर 2015 में निर्देशक मनोज एस तोमर को उनकी फिल्‍म ‘हिरोगिरी’ में असिस्‍ट किया। यह सिलसिला आगे भी जारी रहा है और अंजना सिंह व अवधेश मिश्रा स्‍टारर फिल्‍म ‘लव एक्‍सप्रेस’ में उन्‍होंने विष्‍णु शंकर बेलु को असिस्‍ट किया। यह फिल्‍म 2017 में आई थी।

उसके बाद साल 2019 में बतौर लीड मनोज एस तोमर ने उन्‍हें फिल्‍म ‘शिकारी’ में मौका दिया। इसमें उनके साथ संचिता बनर्जी और मणि भट्टाचार्य लीड रोल में थी। अब तक मुकेश पर्दे के पीछे अपने काम से सबों को प्रभावित कर रहे थे, लेकिन अब वे ऑन स्‍क्रीन आए और सबों को अपनी अभिनय से आकर्षित किया। इसके बाद अब वे एक बार फिर से मनोज तोमर की ही फिल्‍म ‘डेंजरस इश्‍क’ में नजर आने वाले हैं, जिसकी शूटिंग जल्‍द शुरू होगी। इस फिल्‍म में श्‍वेता महार, अर्सिया अर्सी और अवधेश मिश्रा भी हैं। इसके अलावा मुकेश की दो और फिल्‍मों की प्‍लानिंग चल रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

You missed

Language »