मनोरंजन। भोजपुरी सिनेमा के लिए साल 2021 अब तक बेहतरीन रहा है। क्युकी साल की शुरुआत से अब तक कई भोजपुरी फिल्मों का सफल निर्माण हो चुका है, जो निरंतर होता चला आ रहा है। ये साल इस लिए भी खास हैं की जहां एक तरफ कई बड़ी फिल्मों का निर्माण हो रहा है वही दूसरी तरफ कई पुराने दिग्गज निर्देशक एक बार फिर वापसी कर रहे हैं । इसी बीच जाने माने व मशहूर फ़िल्म निर्देशक ‘अजय कुमार’ फिल्म ‘हम यार है तुम्हारे’ और ‘मै तेरा लाडला’ से एक बार फिर भोजपुरी सिनेमा में दमदार वापसी कर रहे है। फ़िल्म ‘पागल प्रेमी’ से निर्देशन के क्षेत्र में अपने कैरियर की शुरुआत करने वाले अजय कुमार अभी तक आधा दर्जन से ज्यादा फिल्मों का सफल निर्देशन कर चुके हैं। खास बात यह है की अभी तक निर्देशक अजय कुमार ने जितनी भी फिल्मों का निर्देशन किया है वो सभी फिल्में सुपर हिट साबित हुई हैं।

इस साल के सबसे व्यस्त निर्देशकों की फेहरिस्त में अजय कुमार का भी नाम,मै तेरा लाडला की शूटिंग में है व्यस्त

बात की जाए अजय कुमार की फिल्मों की तो बतौर निर्देशक अजय कुमार ने अपनी फ़िल्म पागल प्रेमी की थी। इस फिल्म में सदाबहार अभिनेता विनय आनंद और संगीता तिवारी लीड कैरेक्टर में नज़र आई थीं। इसके बाद निर्देशक अजय कुमार ने मेगा स्टार मनोज तिवारी और अभिनेत्री गुंजन पंत को लेकर ‘यादव पान भंडार ‘ किए, जो उस समय की बड़ी हिट साबित हुई थीं। बैक टू बैक हिट फिल्मों से अजय कुमार ने भोजपुरी सिनेमा में अपनी एक अलग पहचान बना ली थी। जिसके चलते अजय कुमार एक के एक बड़ी फिल्मों का निर्देशन करते नज़र आए। जिसमे पावर स्टार पवन सिंह और अक्षरा सिंह की बहुचर्चित फिल्म ‘ठोक देब’ और ‘सईयां सुपरस्टार’ शामिल हैं। ये दोनों फिल्म बॉक्स ऑफिस सुपर डुपर हिट साबित हुई थी। खास बात ये भी है की निर्देशक अजय कुमार की फ़िल्म ‘सईयां सुपरस्टार’ को उत्तर प्रदेश सरकार द्वारा 65 लाख रुपए की सब्सिडी भी मिली है जो अपने आप में बहुत बड़ी बात है। इन फिल्मों के बाद अजय कुमार एक लंबे अर्से बाद सीधे प्रिंस सिंह राजपूत स्टारर फ़िल्म ‘हम यार है तुम्हारे’ का निर्देशन करते नज़र आए। जो साल 2020 के आखरी महीने में शूरू हुई थी।

कोविड की मार झेल चुके साल 2020 के बाद साल 2021 अजय कुमार के लिए अब तक शानदार रहा है क्युकी साल के शुरूआती महीने में ही अजय एक बार फिर से निर्देशन करते नज़र आए। फ़िल्म थी मैं तेरा लाडला, जिसकी शूटिंग इन दिनों प्रयागराज के खूबसूरत लोकेशनों पर चल रही है। इस फिल्म में अजय कुमार ने नवोदित स्टार अभिनेता विजय कुमार और स्टार अभिनेत्री मणि भट्टाचार्य को कास्ट किया हैं। जिससे पता चलता है की निर्देशक अजय कुमार अब नये प्रतिभाओं को आगे बढ़ाने का काम कर रहे हैं। जिसके लिए वो जाने जाते हैं। एक खास बातचीत में निर्देशक अजय कुमार ने बताया की मैं उत्साहित हूं वापसी करके। क्युकी लंबे अंतराल बाद वापसी करना थोड़ा मुश्किल होता है लेकिन अच्छी फिल्मों का एक बार फिर निर्देशन करना सुखद अनुभव है। अजय कुमार ने बताया की इस साल वो एक के एक कई फिल्मों का निर्देशन करने जा रहे हैं। जो बीते साल की भरपाई कर देगा। अजय कुमार की माने तो साल 2021 उनके लिए बेहतरीन साबित होने वाला हैं क्यूंकि जहां एक तरफ वो कई नए फिल्मों का निर्देशन करने वाले हैं तो दूसरी तरफ उनकी कई फिल्में रिलीज़ भी होने वाली हैं। तो ये कहना गलत नहीं होगा की निर्देशक अजय कुमार इस साल के सबसे व्यस्त निर्देशकों की लिस्ट में शामिल है । जो इस साल एक के बाद एक फिल्मों का निर्देशन करने वाले हैं।

This error message is only visible to WordPress admins

Error 400: API key not valid. Please pass a valid API key..

Domain code: global
Reason code: badRequest

Language »