आशिकी फेम राहुल रॉय संग ताहिर कमाल खान का म्‍यूजिक वीडियो ‘जान कद लेय गई’

एस के फिल्‍म्‍स प्रोडक्‍शन के बैनर तले बनी बॉलीवुड म्‍यूजिक वीडियो ‘जान कद लेय गई’ आज आउट कर दिया गया है। यह म्‍यूजिक वीडियो अल्‍ट्रॉ बॉलीवुड के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है, जो रिलीज के बाद से वायरल हो रहा है। इस म्‍यूजिक वीडियो के लीड में ताहिर कमाल खान हैं, तो बॉलीवुड की ब्‍लॉक बस्‍टर फिल्‍म आशिकी फेम अभिनेता राहुल रॉय भी इसमें नजर आये हैं।

आशिकी फेम राहुल रॉय संग ताहिर कमाल खान का म्‍यूजिक वीडियो ‘जान कद लेय गई’

ताहिर कमाल खान को अपने इस म्‍यूजिक वीडियो से काफी उम्‍मीदें हैं। इसलिए उन्‍होंने इसके आउट होने से पहले ही दर्शकों से जरूर देखने की अपील की और कमेंट करने को भी कहा। लेकिन अब जब ये गाना रिलीज हो चुकी है, तब ताहिर ने कहा कि यह मेरे लिए बेहद खास है। हमने इसके लिए खूब मेहनत भी की है। वहीं राहुल रॉय भी इस म्‍यूजिक वीडियो में हैं। उनके साथ काम करने में भी मजा आया है। वे हमारे सिनियर हैं, मगर बेहद डाउन टू अर्थ हैं। उन्‍होंने भी इस म्‍यूजिक वीडियो में शानदार काम किया है। उम्‍मीद है आपको यह‍ म्‍यूजिक वीडियो पसंद आयेगी।

ताहिर ने बताया कि म्‍यूजिक वीडियो ‘जान कद लेय गई’ की प्रोड्यूसर स्‍नेहा गोगोई हैं। को-प्रोड्यूसर प्रवीण सोलंकी हैं। इसमें मेरे और राहुल रॉय के अलावा पायल गोगोई और जोया खान भी हैं। इसका खूबसूरत म्‍यूजिक बिक्रमजीत रंजन दिया है। कोरियोग्राफर राजू राय हैं। डायरेक्‍टर आजाद हुसैन हैं। डीओपी हेमंत पाटिल हैं। इस म्‍यूजिक वीडियो की शूटिंग स्‍टूडियो राशिता विला में हुआ है और अब यह आप सबों के सामने है। इसलिए इसे आप जरूर देखें और अपना प्‍यार दें।

साल 2020-म्‍यूजिक डायरेक्‍टर मुन्‍ना दुबे ने दिये सबसे अधिक फिल्मो में म्‍यूजिक

2021 सुपरहिट भोजपुरी गाने को सबसे पहले सुनने के लिए यूट्यूब चैनल को लिए क्लिक करे

2021का सुपर हिट गीत- पियवा गोदी खेलावेला
https://www.instamojo.com/@arvind_niit2008/
Support
Language »