भोजपुरी की एंजल गर्ल गुंजन पंत का एक बेहद संवेदनशील गाना ‘हमरा प्यार के मार के जार देले बा’ रिलीज के साथ वायरल होने लगा है। गुंजन सिंह एंटरटेनमेंट प्रस्तुत यह गाना बेहद हर्ट टचिंग है और यह गाना आंखें नम कर देने वाली है। गाना हॉनर किलिंग की सत्य घटना पर आधारित है। इसमें गुंजन हर बार की तरह अपनी भूमिका में शानदार नज़र आ रही हैं। गुंजन सिंह एंटरटेनमेंट के यूट्यूब चैनल से रिलीज इस गाने को महज कुछ ही मिनट में 2 लाख व्यूज मिल चुके हैं।

गुंजन ने इस गाने को लेकर पहले ही बता दिया कि वे एक बेहतरीन प्रोजेक्ट पर मशहूर लोकगायक गुंजन सिंह के साथ काम कर रही हैं। तब वे पटना में गाने की शूटिंग कर रहे थे। अब जब गाना रिलीज हो गया है, तब गुंजन पंत ने कहा कि गाना बहुत अच्छा है। यह सबों को पसंद आएगी। इसलिए मैं अपने फैंस और भोजपुरी की ऑडियंस से अपील करती हूं कि आप इस गाने को जरूर देखें। गुंजन सिंह बेहद अच्छे गायक और कलाकार हैं। उनके साथ काम करने का अनुभव भी खास रहा। हमारी केमेस्ट्री भी इस गाने में दिखी है। उम्मीद है सबों को खूब पसंद भी आएगी। Links – https://youtu.be/KwwHmxKQef8
आपको बता दें कि गाना ‘हमरा प्यार के मार के जार देले बा’ के गीतकार हरेराम हसमुखी और संगीतकार शिशिर पाण्डेय हैं। डिजिटल कमलेश कुमार का है। परिकल्पना राकेश सिंह मारू का है। वीडियो डायरेक्टर आर्यन देव हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Language »