सुपर स्‍टार अरविंद अकेला कल्‍लू की फिल्‍म ‘सीता और गीता’ का फर्स्‍ट लुक आउट

 सुपर स्‍टार अरविंद अकेला कल्‍लू की फिल्‍म ‘सीता और गीता’ का फर्स्‍ट लुक आउट

मार्च में रिलीज होगी फिल्‍म और ट्रेलर 22 जनवरी को होगा आउट

साल 1972 में आई खूबसूरत अदाकारा हेमा मालिनी की फिल्‍म ‘सीता और गीता’ आपको याद ही होगा। कल्लू ‘सीता और गीता’ अब इसी टायटल से एक भोजपुरी फिल्‍म भी आ रही है, जिसका फर्स्‍ट लुक आज मुंबई में आउट कर दिया गया है। कृष्‍णा दीप इंटरटेंमेंट व मेहूल मूरत इंटरटेंमेंट कृत सुपर स्‍टार अरविंद अकेला कल्‍लू और काजल यादव स्‍टारर इस फिल्‍म का ट्रेलर 22 जनवरी को रिलीज होगा। जबकि फिल्‍म मार्च के महीने में सिनेमाघरों में आयेगी। ये जानकारी फिल्‍म की निर्माता माया यादव और मूरत यादव ने दी। फिल्‍म में एक प्रयोग किया गया है, जो इसके आकर्षण का केंद्र बनेगी।

मार्च में रिलीज होगी फिल्‍म और ट्रेलर 22 जनवरी को होगा आउट

आज जारी फिल्‍म ‘सीता और गीता’ का पोस्‍टर काफी अनोखा और आकर्षक है। इस पोस्‍टर में काजल यादव डबल कैरेक्‍टर में नजर आ रही हैं। यानी ठीक हेमा मालिनी की फिल्‍म ‘सीता और गीता’ की तरह। फिल्‍म की कहानी और पटकथा क्‍या है, यह तो फिल्‍म रिलीज होने के बाद ही पता चलेगा। लेकिन पोस्‍टर से लगता है कि काजल यादव, हेमा मालिनी वाली किरदार में नजर आ रही हैं। इसमें कल्‍लू एक साधारण युवक के गेट अप में हैं, तो काजल यादव का एक शेड पारंपरिक घरेलू महिला का और दूसरा शेड वेर्स्‍टन मॉर्डन लड़की का है। यही वजह है कि पोस्‍टर निगाहें अपनी ओर खींचता है।

वहीं, फिल्‍म ‘सीता और गीता’ के निर्देशक सुशील कुमार उपाध्‍याय ने दावा किया कि यह फिल्‍म भोजपुरी बॉक्‍स ऑफिस पर धमाल मचा देगी। फिल्‍म में अरविंद अकेला कल्‍लू और काजल यादव के साथ माया यादव, रोहित सिंह, मनोज टाइगर, रंजीत सिंह, अनिता सहगल, रश्मि शर्मा, शलील सुधाकर, शालिनी द्विवेद्वी, नागेश मिश्रा, शंभू पांडेय और ऋषि यादव मुख्‍य भूमिका में हैं। संगीत धनंजय मिश्रा का और गीत प्‍यारेलाल यादव व आजाद सिंह का है। पीआरओ संजय भूषण पटियाला हैं। डीओपी वेंकट महेश हैं। कल्लू ‘सीता और गीता’

भोजपुरिया सपोर्ट
भोजपुरिया सपोर्ट

2021 सुपरहिट सांग

Related post

Language »