अरविंद अकेला कल्‍लू स्‍टारर भोजपुरी फिल्‍म ‘प्यार का देवता’ का ट्रेलर जल्‍द होगा रिलीज : निर्माता संजय कुमार सिंह

साई श्रीनगर बैनर तले बनने वाली भोजपुरी फिल्‍म ‘प्यार का देवता’ का ट्रेलर जल्‍द ही रिलीज होने वाला है। फिल्‍हाल इन दिनों लखनऊ में फिल्‍म के पोस्‍ट प्रोडक्‍शन का काम जोर – शोर से चल रहा है। इसकी जानकारी फिल्‍म के निर्माता संजय कुमार सिंह ने दी। उन्‍होंने बताया कि कोरोना की वजह से हमें दिक्‍कतें आयीं, मगर हमने हार नहीं मानी और एक बेहतरीन फिल्‍म बनाई है।

अरविंद अकेला कल्‍लू स्‍टारर भोजपुरी फिल्‍म ‘प्यार का देवता’ का ट्रेलर जल्‍द होगा रिलीज : निर्माता संजय कुमार सिंह

संजय कुमार सिंह ने बताया कि फिल्‍म ‘प्यार का देवता’ में मेरे फेवरेट सुपर स्‍टार अरविंद अकेला कल्‍लू, यामिनी सिंह, समर्थ चतुर्वेदी, सपना सिंह, देव सिंह, कृष्ण कुमार और नूर तौबा लीड रोल में हैं। उनके साथ काम करने का अनुभव हर बार अच्‍छा रहा है। इसके अलावा मेरे इस फिल्‍म को फैजल रियाज निर्देशित कर रहे हैं। वे प्रतिभाशाली निर्देशक हैं। उनसे मेरी पहली मुलाकात एक फिल्‍म के दौरान हुई थी। उस समय उनसे बातचीत से मैं खासा प्रभावित हुआ था और तभी मैंने सेाच लिया था कि मैं उनके साथ ही अगली फिल्‍म करूंगा। मुझे पूरा विश्‍वास है कि उन्‍होंने मेरी फिल्‍म ‘प्यार का देवता’ को बेहतरीन बनाया है।

अरविंद अकेला कल्‍लू स्‍टारर भोजपुरी फिल्‍म ‘प्यार का देवता’

निर्माता ने आगे कहा कि फिल्‍म ‘प्यार का देवता’ का टीम पुराना है, मगर अंदाज बेहद नया है। दर्शकों को यह फिल्‍म खूब पसंद आने वाली है। आपको बता दें कि संजय कुमार सिंह इन दिनों वेब सिरीज के निर्माण में भी लगे हैं। इसके अलावा वे कई दूसरी अन्‍य फिल्‍मों पर भी काम कर रहे हैं। फ़िल्म की कहानी संजय राय ने लिखी है और म्यूजिक ओम झा का है। पीआरओ संजय भूषण पटियाला हैं। आर्ट महेंद्र सिंह, कोरियोग्राफर कानू मुखर्जी, एक्शन दिनेश यादव, डीओपी अयूब अली खान और प्रोडक्शन हेड शाहनवाज़ हुसैन हैं।

भोजपुरी का 2021 का सुपरहिट गाना ‘पियवा गोदी खेलावेला- सुने और आनंद ले

भोजपुरी का 2021 का सुपरहिट गाना ‘पियवा गोदी खेलावेला- सुने और आनंद ले
Language »