अरविंद अकेला कल्‍लू व जोया खान स्‍टारर फिल्‍म ‘कल्लू की दुल्हनिया’ की शूटिंग पूरी

 अरविंद अकेला कल्‍लू व जोया खान स्‍टारर फिल्‍म ‘कल्लू की दुल्हनिया’ की शूटिंग पूरी

अरविन्द ‘कल्लू की दुल्हनिया’ मुकेश गुप्ता कृत आई एल गुप्ता फिल्म्स के बैनर तले बन भोजपुरी फिल्‍म ‘कल्लू की दुल्हनिया’ की शूटिंग पूरी हो चुकी है।

अरविन्द ‘कल्लू की दुल्हनिया’ अब जल्‍द ही इस फिल्‍म का पोस्‍ट प्रोडक्‍शन शुरू हो जायेगा। फिल्‍म की शूटिंग उत्तर प्रदेश में फैजाबाद, अयोध्‍या में चल रहा था। फिल्‍म की शूटिंग समाप्‍त होने पर अभिनेता अरविंद अकेला कल्‍लू ने पूरे कास्‍ट क्रू और को स्‍टार को धन्‍यवाद दिया। फिल्‍म में उनकी और जोया खान की केमेस्‍ट्री शानदार होने वाली है। इसको लेकर कल्‍लू ने कहा कि जोया बेहद ईमानदार और प्रतिभाशाली अदाकारा हैं। उनके साथ काम करके हमें खूब मजा आया। हमारी भूमिका फिल्‍म में दर्शकों को खूब पसंद आने वाली है।

कल्लू की दुल्हनिया

वहीं, कल्‍लू ने इस म्‍यूजिकल फिल्‍म के निर्माता अभिषेक ठाकुर और अयोध्‍या के लोगों का आभार व्‍यक्‍त किया। कल्‍लू ने कहा कि ‘कल्लू की दुल्हनिया’ मेरे दिल के करीब है। इस फिल्‍म में मौके देने के लिए अभिषेक ठाकुर का आभार। अभिषेक के साथ काम करने का मजा ही कुछ और था। चंदन उपाध्‍याय भी अच्‍छे निर्देशकों में से हैं। उनके साथ काम करना हर बार रोमांचक होता है। तो अयोध्‍या के लोग बेहद सपोर्टिव हैं। हर बार यहां लोगों ने हमें भरपूर प्‍यार और आशीर्वाद दिया है।

कल्लू की दुल्हनिया

जोया खान ने कहा कि फिल्‍म अमेजिंग थी। मेरा कैरेक्‍टर भी रॉकिंग है। मुझे इस टीम के साथ काम करके खूब मजा आया। मैं पहली बार अयोध्‍या आई थी। अयोध्‍या के बारे में जो सुना था, वो कम था। यहां के लोग बहुत अच्‍छे हैं। फिल्‍म के सेट का अनुभव भी उनकी वजह से और भी अच्‍छा रहा है। यहां हमने हनुमान जी का भी दर्शन किया। सबों का आशीर्वाद मिला। कल्‍लू के साथ काम करके अच्‍छा लगा। आगे भी उनके साथ काम करना पसंद करूंगी।

2021 सुपरहिट भोजपुरी गाने को सबसे पहले सुनने के लिए यूट्यूब चैनल को लिए क्लिक करे

2021का सुपर हिट गीत- पियवा गोदी खेलावेला-

Related post

Language »