मशहूर निर्देशक योगेश मिश्रा के यूट्यूब चैनल IFA Music world से रिलीज भोजपुरी युवा दिलों के धड़कन अरविंद अकेला कल्लू का नया गाना बचपन से पचपन खूब वायरल हो रहा है। इस गाने के व्‍यूज अब मिलियन क्‍लब में शामिल हो गए हैं। यानी अब तक इस गाने को एक दिन में 1,363,246 व्‍यूज मिल चुके हैं। यह गाना दर्शकों को भी खूब पसंद आ रहा है। इस गाने में बचपन का प्‍यार को पचपन तक चलाने की बात की गई है।

अरविंद अकेला कल्‍लू का फनी गाना ‘बचपन से पचपन’ हुआ मिलियन क्‍लब में शामिल
अरविंद अकेला कल्‍लू का फनी गाना ‘बचपन से पचपन’ हुआ मिलियन क्‍लब में शामिल

लिंक : https://youtu.be/8q0nLgxNFyo

दरअसल यह भोजपुरी म्यूजिक के इतिहास का पहला गाना है, जिसका प्रेम प्रसंग कोर्ट तक जा पहुंचा। यानी गाने की शूटिंग कोर्ट रूम में हुई है, जो बेहद अलग और नया कंसेप्ट है। शायद यही वजह है कि गाना खूब वायरल हो रहा है। निर्देशक योगेश मिश्रा के यूट्यूब चैनल IFA Music world से रिलीज इस गाने को अरविंद अकेला कल्लू ने अंतरा सिंह प्रियंका के साथ मिलकर गाया है। और इस गाने के म्यूजिक वीडियो में आयुषी दत्त तिवारी नज़र आ रही हैं। यह एक फनी गाना है, जिसे देख कर आप भी खूब मनोरंजित होंगे।

गाने में लिरिक्स आज़ाद सिंह का है और म्यूजिक आर्या शर्मा का है। प्रोड्यूसर मिसेज मंजू नाथ मिश्रा हैं। पीआरओ संजय भूषण पटियाला हैं। कोरियोग्राफर लकी विश्वकर्मा हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Language »