अरविंद अकेला कल्लू की फ़िल्म ‘प्रयागराज’ का फर्स्ट लुक आउट

 अरविंद अकेला कल्लू की फ़िल्म ‘प्रयागराज’ का फर्स्ट लुक आउट

अरविंद अकेला कल्लू की फ़िल्म ‘प्रयागराज’ का फर्स्ट लुक आउट

फ़िल्म ‘प्रयागराज’ के पोस्टर में कल्लू की भव्यता

माँ भागीरथी फिल्म्स प्रस्तुत भोजपुरी फ़िल्म ‘प्रयागराज’ का फर्स्ट लुक आज आउट कर दिया गया। फ़िल्म का फर्स्ट लुक बेहद भव्य और व्यापक है। इसमें फ़िल्म के लीड अभिनेता अरविंद अकेला कल्लू के लुक की भव्यता भी आकर्षण का केंद्र हैं, जिसमें वे रुद्राक्ष का माला पहन प्रणाम करते नज़र आ रहे हैं। कुम्भ के बैकग्राउंड में उनकी आंखे विकराल सी है, जो फ़िल्म को लेकर कौतूहल बढ़ाने वाला है।

कल्लू की इस भोजपुरी फ़िल्म ‘प्रयागराज’ के निर्माता इंद्र प्रकाश आर यादव हैं, जिन्होंने बताया कि फर्स्ट लुक की तरह फ़िल्म भी काफी भव्य और मनोरंजक है। उन्होंने कहा कि यह फ़िल्म कल्लू ही नहीं, भोजपुरी फ़िल्म इंडस्ट्री के लिए भी अतिमहत्वपूर्ण होने वाली है। कसी हुई पटकथा के साथ मजबूत कॉन्सेप्ट फ़िल्म को भव्यता प्रदान करती है। जब यह फ़िल्म रिलीज होगी, तब दर्शक इस बात को खुद भी महसूस कर पाएंगे।

फ़िल्म 'प्रयागराज' की कहानी चंदन उपाध्याय ने लिखी और और इसका निर्देशन भी उन्होंने ही किया है। उनका कहना है कि यह फ़िल्म जब बॉक्स ऑफिस पर आएगी, तो चार्टबस्टर साबित होगी। फ़िल्म दर्शकों के दिलों पर राज करने वाली है। उन्होंने बताया कि फ़िल्म में कल्लू के साथ यामिनी सिंह की केमेस्ट्री दर्शकों को खूब भाने वाली है। फ़िल्म में अवधेश मिश्रा की भी उपस्थित शानदार होगी। अमित शुक्ला, देव सिंह, अनिता रावत और गोपाल राय भी फ़िल्म में नज़र आएंगे।

महाष्टमी पर हुआ प्रमोद प्रेमी – उमेश सिंह टाइगर स्टारर निर्देशक राम जे पटेल की भोजपुरी फ़िल्म ‘माँ कसम’ का मुहूर्त

फ़िल्म के पीआरओ संजय भूषण पटियाला हैं, जिन्होंने बताया कि फ़िल्म का कर्णप्रिय संगीत ओम झा का है और गीत प्यारे लाल यादव, श्याम देहाती, आज़ाद सिंह और यादव राज का है। डीओपी डीके शर्मा और एक्शन हीरा यादव का है। नृत्य कानू मुखर्जी का है। सह निर्माता बालकिशन ह कुमावत, प्यारे लाल कुशवाहा हैं।

अरविंद अकेला कल्लू की फ़िल्म 'प्रयागराज' का फर्स्ट लुक आउट
अरविंद अकेला कल्लू की फ़िल्म ‘प्रयागराज’ का फर्स्ट लुक आउट

Related post

Language »