मधु मंजुल आर्ट्स और गीता तिवारी प्रोडक्शन की भोजपुरी फिल्म ‘मैंने दिल तुझको दिया’ की शूटिंग आज से शुरू हो गयी है. इस फिल्म में भोजपुरी के लोकप्रिय अभिनेता कुणाल तिवारी, काजल यादव, अमित शुक्ला और मनोज टाइगर मुख्य भूमिका में हैं. फिल्म की शूटिंग आज नैनीताल की बर्फीली वादियों में शुरू हुई है. फिल्म को लेकर कुणाल तिवारी बेहद खुश हैं. कहते हैं कि मधु मंजुल आर्ट्स और गीता तिवारी प्रोडक्शन की फिल्म में काम करना अपने आप में बड़ी बात है, क्यूंकि इस बैनर से भोजपुरी की क्लास कामर्सियल फ़िल्में निकलती हैं. आज मैं भी इस बैनर की एक अच्छी फिल्म का हिस्सा हूँ.

अभिनेता कुणाल तिवारी की फिल्म ‘मैंने दिल तुझको दिया’ की शूटिंग शुरू

कुणाल ने फिल्म ‘मैंने दिल तुझको दिया’ को सामाजिक और भोजपुरी संस्कारों वाली फिल्म बताया और अपने सेट का अनुभव शेयर किया. कुणाल ने कहा कि नैनीताल की खूबसूरती के बारे कौन नहीं जनता. आज हम यहाँ अपनी फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं. मौसम का मायर रूहानी है . उस पर हमारी फिल्म की कहानी और हमारा किरदार, सब बहुत मजेदार हैं. अभी तो शुरुआत हुई है. लेकिन हमें उम्मीद है कि हमारी फिल्म अच्छी बनेगी और जब यह रिलीज होगी तो लोग हमारी फिल्म को पसंद करेंगे.

अभिनेता कुणाल तिवारी की फिल्म ‘मैंने दिल तुझको दिया’‘ के निर्देशक संजय श्रीवास्‍तव हैं

आपको बता दें कि फिल्‍म ‘मैंने दिल तुझको दिया’ के निर्देशक संजय श्रीवास्‍तव हैं। निर्माता धीरेन्द्र कुमार झा और गीता तिवारी हैं. पीआरओ संजय भूषण पटियाला हैं. फिल्म में गीत – संगीत मुन्ना दुबे का है. कोरियोग्राफर सुदामा मिंज हैं. ईपी महेश उपाध्याय और एक्शन प्रदीप खड़का का है.

https://www.instamojo.com/@arvind_niit2008/
भोजपुरिया सपोर्ट

सुपरस्टार खेसारीलाल यादव व आयशा कश्यप का ये गाना रिलीज के साथ हुआ वायरल

Language »