बिहार में नहीं थम रहा हत्या की घटना, पिछले २४ घंटे में पांच को गोली मारी, एक को काटा।

Posted by Team BiharBeckon on
1st Image

पिछले 24 घंटे में  बिहार में बेखौफ अपराधियों ने पांच अलग अलग जगहों पर , पांच लोगो को गोलियों से भूना एवं एक को तेज हथियार से काट डाला ।

गोपालगंज में व्यवसायी को गोलियों से भूना, मौत

गोपालगंज के बैकुंठपुर थाना क्षेत्र के दिघवा गांव के समीप स्टेट हाईवे 90 पर साइकिल से अपने घर आ रहे हार्डवेयर दुकानदार कमल राय को अपराधियों ने गोली मार दी। गोली लगने से गंभीर रुप से घायल को परिजन इलाज के लिए पटना ले जाने लगे। लेकिन रास्ते में ही उनकी मौत हो गई।

पटना से सटे गांवों में दो को मारी गोली, मौत

बीती रात अपराधियों ने पटना से सटे दो गांवों में एक युवक और एक वृद्ध की गोली मारकर हत्या कर दी तो वहीं बेगूसराय में सरेआम एक दवा दुकानदार की गोली मारकर हत्या कर दी जिसमें दो लोग घायल हो गए हैं। वहीं सहरसा जिले में भूमि विवाद में दो महिलाओं समेत चार लोग घायल हो गए हैं।

मधेपुरा में युवक को तेज हथियार से काट डाला,

मधेपुरा  जिले के गम्हरिया थाना क्षेत्र के रुपौली पंचायत में युवक की धारादार हथियार से हत्या कर दी गई है। मृतक का नाम जितेंद्र कुमार उम्र 32 साल है।

वैशाली में मामूली विवाद में मार दी गोली, मौत

वैशाली जिले के राघोपुर दियारा इलाके में मामूली विवाद में नशे में धुत्त एक अपराधी ने एक व्यक्ति की गोली मारकर हत्या कर दी। घटना जुड़ावनपुर थाना क्षेत्र के चांदपुरा गांव की है। गोली लगने से व्यक्ति की घटनास्थल पर ही मौत हो गई है।

बेगूसराय में दवा व्यवसायी की गोली मारकर हत्या

वहीं, बेगूसराय में सिंघौल ओपी क्षेत्र के गुप्ता लखमिनिया डुमरी बांध के समीप बुधवार की रात बेखौफ बाइक सवार बदमाशों ने गोली मारकर दवा दुकानदार आर्यननंद सिंह की हत्या कर दी। वहीं पास के ही राजापुर बांध के पास अपराधियों को घेरने की कोशिश की तो दो युवक की गोली मारकर घायल कर दिया।

 

comments powered by Disqus