sports
Article Image

बिहार के रहने वाले आईपीएल स्टार इशान किशन को है ,छक्के लगाने का शौक, एक ही पारी में लगा चुके है 16 छक्के । जानिए उनके बारे में ।

पिछले आईपीएल में मुंबई इंडियंस के इशान किशन ने कोलकाता नाईट राइडर्स के खिलाफ ६ छक्के लगाकर सब का होश उड़ा दिए थे । लेकिन उन्होंने कई बार कई मैचो में बहुत छक्के लगाये है और इसका रिकॉर्ड भी है उनके पास । बचपन से ही इशान को आक्रामक खेलना बेहद पसंद है ।

Article Image

आईएसएसएफ विश्वचैम्पियनशिप 2108 में जूनियर निशानेबाजों दिव्यंश सिंह पंवार और श्रेया अग्रवाल कांस्य पदक जीता

दिव्यंशऔरश्रेयानेपहले 42 टीमोंकेबीच  834.4केस्कोरसेपांचवेंऔरअंतिमक्वालिफिकेशनस्पॉटमेंजगहबनायीं , फिरफाइनलमेंसंयुक्त 435 रनबनाकरतीसरेस्थानपरपहुंचे। इतालवी जोड़ी सोफियाबेनेटीऔर मार्को ने स्वर्ण जीता, वंही ईरान के सादेघियनअरमिना और मोहम्मद अमीर नेकुनम ने भी च....

Article Image

एशियाई गेम्स जकार्ता में गोल्ड जीतने वाले सौरभ चौधरी आईएसएसएफ वर्ल्ड चैंपियन में बनाया नया रिकॉर्ड ।

भारत के सौरभ चौधरी ने गुरुवार को चांगवन में आईएसएसएफ विश्व चैम्पियनशिप में पुरुषों के जूनियर 10 मीटर एयर पिस्तौल समारोह में अपना खुद को तोड़ते हुए नए शूटिंग विश्व रिकॉर्ड बनाया।

सौरभ ने जून म....

Article Image

टीम इंडिया को ट्रोल करने की कोशिश करने वाले लोगों के लिए शिखर धवन के सही जबाब

भारतीय क्रिकेट टीम को टोल करने की कोशिश करने वाले लोगों को शिखर धवन ने सही जबाब दिया

बुधवार को जब शिखर ने अपने इंस्टाग्राम पर मस्ती करते हुए एक फोटो शेयर किया तो लोगो ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर ....

Article Image

एशिया कप के लिए भारतीय टीम की घोषणा, विराट कि जगह रोहित शर्मा को कप्तानी सौंपी गयी

15 सितंबर से दुबई में होने वाली एशिया कप के लिए भारतीय टीम की घोषणा हो गयी है।विराट कोहली को आराम दिया गया है, जबकि उन की जगह रोहित शर्मा को कप्ताोनी सौंपी गयी है।इधर टीम की घोषणा के चार दिनों के बाद भारत के सफल ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह ने इसपर सवाल खड़ा कर दिया है। उन्होंनने पांच सितंबर को ट्वीट किया और टीम चयन प....